ग्रामीण समृद्धि की ऊँचाइयों को छूते हुए, करन गोराई समाजसेवी ने आदर्शपूर्ण कदम उठाया ,Reaching the heights of rural prosperity, social worker Karan Gorai took an exemplary step.

0

चांडिल, तिरूलडीह, चौड़ा, और दुलमी गाँव में जनहित के लिए करन गोराई समाजसेवी ने आज सामाजिक सेवा का एक नया पृष्ठ खोला। इस मुहिम के तहत, जो किसी भी समाज की सच्ची बदलाव की ओर एक कदम है, उन्होंने ठंड की बढ़ती ठंड के मौसम में कमजोर स्वास्थ्य वाले लोगों के लिए कम्बलों का वितरण किया।


इस समर्पित कार्यक्रम के दौरान, दुलमी गाँव में एक क्रिकेट टूर्नामेंट की कमिटी ने भी क्रिकेट के प्रेमी युवाओं के लिए क्रिकेट खेल कीट बांटी। इस से गाँव के क्रिकेट खिलाड़ियों को नया जोश मिला और सामूहिक खेल के माध्यम से सामाजिक साक्षरता बढ़ाने का एक सुअवसर मिला।
--Advertisement--
NewsLite - Magazine & News Blogger Template
इस अद्भुत कार्यक्रम में संजय कुमार सेन, शमीम अंसारी, अकरम अंसारी, बुद्धेश्वर बनर्जी, मंगल दास, सयन चंद्रा, मिहिर चंद्रा, राहुल सिंह चंदेल, आकाश रजक, शशिकान्त सिंह, विजय भगत जैसे प्रमुख व्यक्तित्व उपस्थित थे, जिन्होंने इस मुहिम को समर्थन दिया।


ग्रामीण समृद्धि की इस अनूठी पहल के साथ, करन गोराई समाजसेवी ने समाज में सकारात्मक परिवर्तन की दिशा में एक नया मील का पत्थर रखा है.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top