सुनील स्मिति के याद में एन.एस.एस.सी मुरू क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित , NSSC Muru Cricket Tournament organized in memory of Sunil Smiti

0


 ईचागढ़ - सरायकेला जिले के ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के निमडिह प्रखंड के मुरू गाँव में दोदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन समाजसेवी करन गोराई ने सुनील स्मिति के याद में किया।

न.एस.एस.सी मुरू क्रिकेट टूर्नामेंट:

इस महत्वपूर्ण क्रिकेट टूर्नामेंट में समाजसेवी करन गोराई ने स्वर्गीय सुनील जी की तस्वीर में पुष्प चढ़ाते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की और खिलाड़ियों को मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें समर्पित किया।

पुरस्कार और सम्मान:

विजेताओं को पुरस्कार देने के साथ ही, उन्होंने कमिटी के सदस्यों का आभार व्यक्त किया। सम्मानित करते हुए उन्होंने खेल के माध्यम से समाज सेवा को बढ़ावा देने की महत्वपूर्ण भूमिका पर भी जोर दिया।

उपस्थित साथीगण:

इस आयोजन में उपस्थित साथीगण में संजय कुमार सेन, राहुल सिंह चंदेल, धरनी गोराई, सुरज पात्रो, गौतम महतो, शशिभूषण सिंह सरदार, गुरुपदो गोराई आदि शामिल थे।

इस सामाजिक समारोह ने नहीं सिर्फ क्रिकेट के मैदान में रौंगत बढ़ाई बल्कि समाज सेवा के महत्वपूर्णीय मुद्दों पर भी प्रकाश डाला। समृद्धि और सामूहिक उन्नति की दिशा में यह कदम महत्वपूर्ण है, और इस साकारात्मक पहल के लिए समाजसेवी करन गोराई को समृद्धि मिली।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top