Mumbai : उधर था प्यार कुत्ता अस्पताल में भर्ती, इधर ‘झलक दिखला जा’ में किया तनीषा मुखर्जी ने अद्भुत प्रदर्शन, लोगों ने की जमकर तारीफ

0

कोई भी कलाकार अगर अच्छा प्रदर्शन करने जा रहा है तो वो चाहेगा कि वो उसे किसी भी मानसिक तनाव के बिना करने जाए। लेकिन कभी-कभी एक कलाकार को चुनोतिपूर्ण समय में भी अपना परफॉर्मेंस देना होता है और उसमें भी उनको अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस ही देना होता है। जबकी वह काफी कठिन होता है। और ऐसा ही कुछ झलक दिखला जा में तनीषा मुखर्जी के साथ हुआ। आइए जानते हैं। 

झलक दिखला जा में उनके हालिया प्रदर्शन से ठीक पहले, तनीषा को बताया गया कि उनका प्यारा पालतू कुत्ता लियो अस्पताल में भर्ती है। और इससे वह निश्चित रूप से घबरा गई और तनावग्रस्त हो गई, लेकिन तनीषा ने अंतिम क्षण में बिना पीछे हटे अपना काम जारी रखा, जिससे उन्होंने यह साबित किया कि वह पूरी तरह से पेशेवर है और अपनी प्रतिबद्धता के प्रति गंभीर है। और फिर क्या था इतना तनाव पूर्ण माहोल में भी वह शानदार परफॉर्मेंस देने में भी कामयाब रही। अपने प्रदर्शन और उस समय की उनकी मनोस्थिति के बारे में तनीषा मुखर्जी ने कहा की,

"मेरे लिए, लियो सिर्फ मेरा पालतू कुत्ता नहीं है। वह मेरा परिवार और मेरा सब कुछ है। जब मैंने अपने प्रदर्शन से कुछ समय पहले उसके अस्पताल में भर्ती होने के बारे में सुना तो मुझे झटका लगा और मैं कुछ समय के लिए टूट गई थी। जबकि मेरा दिल मैं सिर्फ लियो पर ध्यान केंद्रित करना चाहता था, मेरे हाथ में एक काम था और मैं अपनी टीम, अपने जजों और अपने प्रशंसकों को निराश नहीं कर सकती थी। इसलिए, भारी दिल और मजबूत मानसिकता के साथ, मैंने अपने प्रदर्शन और अभिनय पर ध्यान केंद्रित करने की पूरी कोशिश की। बेशक, इसमें मैं मेरे अन्य प्रदर्शनों के विपरीत, बहुत अधिक तनावग्रस्त थी। हालाँकि, एक अभिनेता या कलाकार के रूप में, जब आप प्रदर्शन कर रहे हों तो आप अपने निजी जीवन के तनाव को स्क्रीन पर नहीं दिखने दे सकते हैं और यही वह है जो मैंने बिल्कुल करने की कोशिश की और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा करने में सफल रही। इससे मुझे खुद का एक नया पक्ष और ऐसी स्थितियों में शांत रहने की मेरी क्षमता का पता लगाने में मदद मिली। भगवान की कृपा से, लियो अब ठीक है। मैं उसे नियमित जांच के लिए ले गई हूं - और अब सब ठीक है।"

और अपनी बात ख़तम करते हुए उन्होंने कहा की, "मुझ पर अपना प्यार और समर्थन दिखाने के लिए और मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए लगातार प्रेरित करने के लिए मेरे दर्शकों को धन्यवाद। मैं उनकी बेहद आभारी हूं।"

काम के मोर्चे पर, यह देखना बहुत रोमांचक और दिलचस्प होगा कि तनीषा इस शो में आगे क्या प्रदर्शन करती हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top