झारखंड के निवासियों की ज़िंदगी पर खतरे का आलम: मुख्यमंत्री से दर्दभरा निवेदन

0


झारखंड के रांची जनपद के एक गाँव से आये एक परिवार ने मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन से एक नम्र निवेदन किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका और उनके परिवार का जीवन गंभीर खतरे में है।

निवेदन में दर्दभरी कहानी

आपत्तिजनक परिस्थितियों में जी रहे कामेश्वर महली ने बताया कि उनका परिवार और उनकी ज़िंदगी धमकियों के बावजूद सुरक्षित नहीं है। उनके द्वारा सूचना प्राप्त होने पर भी, स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने किसी भी सकारात्मक कदम की कमी की है।

आत्महत्या की धमकी और जातिवादी उत्तरवाद

महली ने यह भी बताया कि उन्हें और उनके परिवार को आत्महत्या करने की धमकी दी जा रही है और इसके साथ ही जातिवादी उत्तरवाद भी बरता जा रहा है। इससे उनके घरवालों को निरंतर डर का सामना करना पड़ रहा है।

प्रशासनिक लापरवाही का आरोप

निवेदन में आगे बताया गया कि जब भी परिवार ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस से मदद की मांग की, तो कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया। यहाँ तक कि उनका आवेदन रातू थाना में देने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

न्याय के लिए नम्र निवेदन

कामेश्वर महली ने अपने निवेदन में मुख्यमंत्री से न्यायप्रियता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नम्रता से आग्रह किया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा नहीं मिली तो वह और उनका परिवार आपके साथ सदैव कृतज्ञ रहेगा।

संपर्क जानकारी

निवेदनकर्ता कामेश्वर महली का संपर्क नंबर है:
- मोबाइल: 7488271949, 9031263284

यह किसान परिवार की दर्दनाक कहानी ने ज़िंदगी भर में आत्मसमर्पण का सबूत दिखाया है, जो अब न्याय की तलाश में है। इस घड़ी में श्री हेमंत सोरेन जी से आपील है कि इस मामले में न्याय सुनिश्चित करें और इस परिवार को सुरक्षित करने के लिए उचित कदम उठाएं।
Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top