Shama Sikandar ने दिवाली के लिए अपनी विशेष योजनाएं साझा कीं, परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के लिए तैयार हैं!

0


शमा सिकंदर भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी संस्कृति और पारंपरिक मूल्यों से प्यार करती हैं। वह एक इंसान के रूप में बेहद विनम्र और जमीन से जुड़ी हुई हैं और यही चीज उन्हें अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने में मदद करती है। शमा सिकंदर एक उत्साही इंसान हैं जो हर त्यौहार को बेहद खुशी के साथ मनाना पसंद करती हैं। दिवाली के अवसर पर, शमा ने इस साल दिवाली के लिए अपनी खास योजनाएं साझा की हैं। शमा सिकंदर ने बताया की,

" मैं अपने लगभग सभी त्योहार को अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाने का प्रयास करती हूं। दिवाली, हमारा सबसे बड़ा त्योहार है, मैं अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ समय बिताने जा रहा हूं। यह वह त्योहार है जिसका मैं वास्तव में बहुत उत्साह और खुशी के साथ इंतजार करती हूं। ऐसे विशेष अवसरों का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार के साथ रहने से ज्यादा खास कुछ भी नहीं है और मैं ऐसा करने में सक्षम हूँ, इसके लिए में धन्य महसूस करती हूं। मेरे हिसाब से यह खुशियों के मौसम के जैसा है। मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को इस साल भी दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें।"

शमा सिकंदर को 'मन', 'ये मेरी लाइफ है', वेब सीरीज 'माया', 'बाईपास रोड' और कई अन्य परियोजनाओं के लिए जाना जाता है। काम के मोर्चे पर, शमा सिकंदर आगे अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प और रोमांचक अपडेट लेकर आएंगी, जिनकी घोषणा आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द से जल्द होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top