Netaji Subhash University : कृषि विभाग की फ्रेशर्स पार्टी में मिला छात्रों को मार्गदर्शन, अर्शमायल को मिस्टर और आर्ची को मिस फ्रेशर का ताज

0

जमशेदपुर :पोखारी स्थित नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी के कृषि विभाग में सोमवार को यूनिवर्सिटी सभागार में फ्रेशर पार्टी एग्रो फ्रेंज़ी फिएस्टा 2023 का आयोजन किया गया.
इस समारोह में कई कार्यक्रम छात्र-छात्राओं ने प्रस्तुत किये, लेकिन सबसे खास बात ये रही कि छात्रों ने छठ पूजा की थीम पर बेहतरीन प्रदर्शन किया.

समारोह विभाग के एचओडी डॉ वीके पांडेय और संकाय डॉ मधुमिता पांडे नवनामांकित छात्र-छात्राओं का मार्गदर्शन किया. साथ ही उन्हें यूनिवर्सिटी के कायदे-कानून की जानकारी देते हुए अनुशासन का पाठ पढ़ाया. इस क्रम में छात्र-छात्राओं को परीक्षा, क्लास आदि की जानकारी दी गई. समारोह में नवनामांकित छात्र-छात्राओं ने रैम्प पार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन भी किया.

अर्शमायल और आर्ची को क्रमशः मिस्टर और मिस फ्रेशर्स एग्रीकल्चर 2023 का ताज पहनाया गया. बता दें कि एनएसयू में कृषि विभाग 2021 से चल रहा है, जो जमशेदपुर में पहला है और यह 150 से अधिक छात्रों के साथ संचालित हो रहा है. यहां विभाग के पास छात्रों के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित लैब और अन्य सुविधाएं उपलब्ध हैं. यह कार्यक्रम एचओडी डॉ वीके पांडेय और संकाय डॉ मधुमिता पांडे, डॉ अनामिका दास और राजेश कुमार ठाकुर के मार्गदर्शन में छात्रों द्वारा आयोजित किया गया है.

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top