पूर्व जिलापार्षद का बयान का हुआ असर - प्रखंड प्रशासन कैंप के लिए किए ग्राम प्रधानों के साथ बैठक ,The statement of the former district councilor had an impact - meeting with the village heads for the block administration camp.

0

          ज्ञात रहे बीते दिनों पोटका के पूर्व जिला पार्षद करुणा मय मंडल द्वारा हर पंचायत में होने वाली "आपकी योजना, आपके सरकार, आपके द्वार" कार्यक्रम के संबंध में अपने बयान में कुछ ज्वलंत सवाल उठाते हुए पिछले वर्षो में किए गए कैंपों में दिए गए जरूरतमंद जनता की आवेदनों पर कोई करवाई नहीं होने पर जनता की नाराजगी एवं उदासीनता के बारे में बताया गया था। साथ ही किस योजना की लाभ लेने के लिए आवेदन में क्या क्या कागजातें संलग्न करना है इसके बारे में जानकारी नहीं रहने के वजह से कागजातों की कमी के कारण भी जरूरतमंदों की आवेदनों को अस्वीकृत कर दी जाती है और उसे पता भी नहीं चलता है। 
     इन सारी बातों को ध्यान में रखते हुए ही प्रखंड प्रशासन द्वारा प्रखंड के ग्राम प्रधानों के साथ आज विशेष बैठक कि गई।
       पूर्व पार्षद श्रीमंडल द्वारा प्रशासन के इस पहल को स्वागत किया गया साथ ही पुन: प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों से अनुरोध किया गया की जनता की समय एवं पैसों की खर्च से होने वाली जनता के उद्देश्य से ये शिविरें वास्तव में जनहित में हो।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top