JAMSHEDPUR: महालया और अमावस्या पर भव्य माँ काली पूजा का आयोजन नगर में, भरत सिंह फैंस क्लब के मुख्य संरक्षक और अध्यक्ष के नेतृत्व में

0

जमशेदपुर : जमशेदपुर के विद्यापति नगर ट्रांसपोर्ट मैदान में भव्य पूजा समारोह का आयोजन महालया और अमावस्या के पवित्र अवसर पर सफलता से किया गया। इस अद्वितीय पूजा के लिए श्री श्री काली पूजा समिति, संकल्प सेवा क्लब, और भरत सिंह फैंस क्लब के मुख्य संरक्षक, श्री भरत सिंह, एवं लायन क्लब आफॅ जमशेदपुर के अध्यक्ष भी उपस्थित रहे।

इस महत्वपूर्ण समारोह में भरत सिंह वेलफेयर ट्रस्ट के सक्रिय सदस्य श्री रविशंकर सिंह जी भी भाग लिए और पूजा का आयोजन संगठनों के साथ मिलकर किया।

यह समारोह विद्यापति नगर ट्रांसपोर्ट मैदान के पास बिरसा मुंडा टाउन में आयोजित हुआ और नगर के लोगों ने माँ काली की शक्ति की भक्ति की। इस अवसर पर भगवान की आराधना करने के लिए नगर के लोगों ने उनके चारणों में पुष्प, दीप, और अन्य पूजा सामग्री चढ़ाई।

इस आयोजन के माध्यम से शहर के लोगों के बीच एकता और भक्ति की भावना को मजबूत किया गया और यह समारोह स्थानीय परंपराओं और धार्मिक मूल्यों को महत्वपूर्ण धारा के रूप में बनाने का साबित हुआ।

इस पूजा समारोह के माध्यम से नगर के लोगों ने अपने सामाजिक और धार्मिक जीवन को नया संजीवनी शक्ति दी, और एक सजीव धार्मिक संगठन के रूप में इसे मनाने का आयोजन किया।

इस महत्वपूर्ण समारोह के माध्यम से, नगर के लोगों ने अपनी भक्ति और सेवा के माध्यम से माँ काली के प्रति अपनी अगाध श्रद्धा का प्रकटीकरण किया और इस शुभ अवसर को अद्वितीय बनाया।

यह समारोह नगर के संबंधित धार्मिक संगठनों और सभी नगरवासियों के लिए एक साजना और एक अद्वितीय अनुभव के रूप में याद किया जाएगा।

समाचार दर्शकों को यह समाचार अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता है, जिससे इस महत्वपूर्ण पूजा समारोह का महत्वपूर्ण हिस्सा बन सके।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top