Jamshedpur news : जिला दण्डाधिकारी- सह- उपायुक्त श्री मंजूनाथ भजन्त्री ने की राइस मिलरों के साथ बैठक, 31 अक्टूबर से पहले सीएमआर(कस्टम मिल्ड राइस) के बचे हुए लॉट जमा करने के दिये निर्देश

0


जिला दण्डाधिकारी- सह- उपायुक्त श्री मंजूनाथ भजन्त्री की अध्यक्षता में खरीफ विपणन मौसम 2022-23 संबंधित सी.एम. आर. (कस्टम मिल्ड राइस) प्राप्ति हेतु बैठक समाहरणालय सभागार में जिले के राइस मिलरों के साथ आहूत की गई । बैठक में जिला दण्डाधिकारी-सह-उपायुक्त ने राइस मिलरों के धीमे कार्य प्रगति को लेकर अप्रसन्नता व्यक्त किया। उन्होंने राईस मिलरो को इस महीने की 31 अक्टूबर तक किसी भी परिस्थिति में सीएमआर शत प्रतिशत सुपुर्द करने का निर्देश दिया । सीएमआर जमा नहीं करने की स्थिति में अवशेष सीएमआर का समतुल्य राशि या प्राप्त धान के समतुल्य बैंक गारंटी जमा करने निर्देश दिया गया। साथ ही बोड़ाम प्रखंड में स्थित गोदाम का संचालन का भी निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जितने भी गोदामों में लीकेज की समस्या है उसे भी ठीक करने का निर्देश दिया। उन्होंने यह भी निर्देश दिया कि गोदाम में कांटा की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए।

17.10.2023 तक कुल 215979 क्वींटल (759 लॉट) सी.एम. आर. चावल राईस मिलरों द्वारा सुपूर्द किया गया है। जिला दण्डाधिकारी-सह-उपायुक्त ने राइस मिल संचालकों को सख्त हिदायत दी कि चावल जमा करने में किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाए और नियमानुसार पारदर्शिता के साथ कार्य किया जाए। 

बैठक में उप विकास आयुक्त श्री मनीष कुमार, अपर उपायुक्त श्री जयदीप तिग्गा, विशिष्ट अनुभाजन पदाधिकारी श्री दीपू कुमार, जिला आपूर्ति पदाधिकारी श्री सलमान ज़फ़र खिजरी, जिला सहकारिता पदाधकारी श्री विजय प्रताप तिर्की, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्री रोहित कुमार मौजूद रहे । 

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top