inspirational: अभिनेता परवीन डबास ने कंधे की गंभीर चोट के बावजूद शूटिंग जारी रखी!

0


परवीन डबास ऐसे व्यक्ति का उत्कृष्ट उदाहरण है जो एक ही समय में कई कार्य सफलतापूर्वक करते है। वह एक सफल उद्यमी और अभिनेता हैं और हम सभी खेल के क्षेत्र में, विशेषकर आर्म रेसलिंग में उनके योगदान से परिचित हैं। उन्होंने भारतीय आर्म रेसलिंग को वैश्विक मानचित्र पर लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

जबकि परवीन और उद्यमिता के प्रति उनके दूरदर्शी दृष्टिकोण के बारे में पहले भी कई कहानियाँ रही हैं, इस बार, जब अभिनय और प्रदर्शन कला के प्रति उनके प्यार की बात आती है, तो हम वास्तव में कुछ प्रेरणादायक सुनते हैं।

परवीन और उनके काम के बारे में तो हम काफी कुछ सुन चुके है लेकिन इस बार हम बात उनके अभिनय कला के प्रति लगाव के बार में कुछ ऐसा सुनने को मिल है जो वाकई प्रेरणादायक है।

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, परवीन एक बड़े ओटीटी शो में अभिनय कर रहे हैं। हालाँकि यह तो एक अच्छी बात थी, लेकिन दुर्भाग्य से शूटिंग के बाहर अभिनेता के कंधे की मांसपेशी भयानक तरीके से घायल हो गई। उनके कंधे की मांसपेशियां फट गईं लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी करना जारी रखा जिसमें कई एक्शन सीन भी शामिल थे।

उनकी चोट के बारे में ज्यादा बताए तो, उनकी कंधे की चोट को कुछ महीने हो गए हैं और इलाज के बावजूद ठीक नहीं हुई, जिसके कारण अंततः उन्हें स्टेम सेल उपचार से गुजरना पड़ा, जो शो के लिए उनके कुछ अतिरिक्त दृश्यों के साथ भी मेल खाता था। वह न केवल शूटिंग के लिए आए, बल्कि उन्होंने अपने सीन के लिए जो स्लिंग पहनी थी, उसे भी उतार दिया और वह वास्तव में सुपरमैन जैसा था। तो इस तरह उन्होंने यह सुनिश्चित किया की उनकी चोट के कारण टीम को और प्रोजेक्ट को कोई अनावश्यक नुकसान न हो, यह उनके समर्पण, प्रतिबद्धता को दिखाता है और सबसे महत्वपूर्ण बात, उनकी टीम के प्रति सहानुभूति को दर्शाता है और उन्होंने जो किया है यह एक महान और पेशेवर इंसान की निशानी है। 

परवीन को हाल ही में 'मेड इन हेवन' सीज़न 2 में देखा गया था जहाँ उन्हें दुनिया भर से बहुत प्यार मिला। हम जिस बड़े ओटीटी शो की बात कर रहे हैं, उसके अलावा उनके पास अनुपम खेर के साथ ताहिरा कश्यप की 'शर्माजी की बेटी' और सिकंदर सिद्धू की 'द रूम' भी है। जहां तक उनके खेल उद्यम की बात है, तो वह प्रो पांजा लीग जैसे भव्य टूर्नामेंट को सफलतापूर्वक आयोजित करने को लेकर भी सुर्खियों में रहे थे। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर उसको अच्छी खासी व्यूवरशिप मिली और यहां तक कि अभिनेता/उद्यमी सुनील शेट्टी भी उनके साथ भागीदार के रूप में शामिल हुए। वह वर्तमान में प्रो पांजा लीग के सीज़न 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं और यह काफी बड़ा और बेहतर होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top