Eye check-up camp in Bagbeda Colony : 37 बच्चों को निःशुल्क चश्मा, 8 लोगों का मोतियाबिंद ऑपरेशन, अभियान का लगातार जारी रहने का ऐलान!

0

आज बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत अंतर्गत शहीद मैदान परिसर में केयर नेत्र द्वारा पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता के नेतृत्व में निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया । बागबेडा कॉलोनी के पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने बताया कि इस शिविर में छ कल 132 लोगों ने नेत्र जांच करवाएं । जिसमें 37 बच्चों को निःशुल्क चश्मा दिया गया। 23 लोगों को कम दामों पर चश्मा दिया गया वहीं 8 लोगो मे मोतियाबिंद पाया गया। जिसकी ऑपरेशन ब्रह्मानंद हॉस्पिटल में निःशुल्क होगी। पंसस सुनील गुप्ता ने आगे बताया कि ।0 से लेकर 16 वर्ष के छात्र लोगों को फ्री मे चश्मा दिया गया और 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को कोई भी पावर आ रहा है तो कम दामों में चश्मा दिया गया है। मोतियाबिंद वाले को आयुष्मान की तरफ से निःशुल्क ऑपरेशन ब्रह्मानंद हॉस्पिटल मे सुविधा दिया गया है। सुनील गुप्ता ने बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। बुधवार को बागबेडा रामनगर स्थित हनुमान मंदिर के बगल में यह शिविर लगाया जाएगा। इस शिविर में रांची से नेत्र के डॉक्टर कृष्णा, डॉक्टर पिंकी, डॉक्टर जीनत आए हुए हैं। और उनके साथ सहयोग में तापस कुमार एवम दानिश है।
     शिविर को सफल बनाने में वार्ड सदस्य गीता देवी,सीमा पांडे, प्रतिनिधि राकेश सिंह, अरविंद पांडे, राजकुमार सिंह सहित स्थानीय लोगों का काफी सहयोग रहा है।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top