Entertainment news: पायल घोष सालों बाद कोलकाता में मनाएगी दुर्गा पूजा, अपनी आगामी फिल्म "फायर ऑफ लव: रेड" के लिए लेंगी मां दुर्गा का आशीर्वाद!

0

अभिनेत्री पायल घोष इस समय सातवें आसमान पर हैं और हो भी क्यों न क्योंकि यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री न केवल कृष्णा अभिषेक के साथ अपनी आगामी फिल्म 'फायर ऑफ लव: रेड' की रिलीज का इंतजार कर रही है, बल्कि वह इस बात से भी बेहद खुश है कि लंबे समय के बाद, उन्हें कोलकाता में दुर्गा पूजा करने का मौका मिल रहा है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, कोलकाता अपने प्रतिष्ठित दुर्गा पूजा उत्सव के लिए जाना जाता है और उस अवधि के दौरान इस 'सिटी ऑफ जॉय' में रहना एक पूरी तरह से अलग माहौल है। पायल जो अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं और शूटिंग में काफी व्यस्त रहती हैं, अक्सर उन्हें कोलकाता में दुर्गा पूजा समारोह को छोड़ना पड़ता है। हालाँकि, इस बार ऐसा नहीं है।

इस वर्ष दुर्गा पूजा के लिए अपनी योजनाओं के बारे में, अभिनेत्री कहती है की,

"पूरे देश में हर जगह दुर्गा पूजा मनाई जाती है, लेकिन कोलकाता में इसे लेकर दीवानगी बिल्कुल अलग स्तर पर ही रहती है। यहां का माहौल बिल्कुल अद्वितीय होता है और किसी भी तरह से इसकी तुलना किसी और चीज से नहीं की जा सकती। कई सालों के बाद, मुझे अपने शहर में दुर्गा पूजा मनाने का मौका मिल रहा है और यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए शहर के अधिक से अधिक दुर्गा पूजा पंडालों का दौरा करने की उम्मीद कर रही हूं। मेरी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है, इसलिए बहुत सारी घबराहट है। मां का आशीर्वाद निश्चित रूप से मुझे एक बड़ी रिलीज से पहले और अधिक शांत होने में मदद करेगा। जहां तक विशेष पंडालों का सवाल है, मैं मैडॉक्स स्क्वायर, एकडालिया, बाबू बागान, बेहाला और उत्तरी कोलकाता के कुछ विशेष प्रसिद्ध पंडालों का दौरा करना चाहती हूं। मैं बेहद उत्साहित हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को दुर्गा पूजा और नवरात्रि की शुभकामनाएं देती हूं। भगवान हम सभी के साथ रहें।"

कृष्णा अभिषेक के साथ पायल घोष की "फायर ऑफ लव: रेड" 27 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि अभिनेत्री इसे लेकर बेहद उत्साहित है। हम उन्हें उनके प्रोजेक्टस के लिए शुभकामनाएं देते है और प्रोजेक्ट्स की सफलता की कामना करते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें!

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top