District Magistrate-cum-Deputy Commissioner Shri Manjunath Bhajantri - जिला दण्डाधिकारी-सह- उपायुक्त श्री मंजूनाथ भजन्त्री ने आम जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना, यथोचित कार्रवाई को लेकर किया आश्वस्त

0

कार्यालय कक्ष में जिला दण्डाधिकारी-सह- उपायुक्त श्री मंजूनाथ भजन्त्री ने आमजनों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सहानुभूतिपूर्वक सुना तथा संबंधित विभागीय पदाधिकारियों को प्राप्त आवेदन पर समयबद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए। सीतारामडेरा की एक महिला ने नया विद्युत कनेक्शन लेने में पड़ोसियों द्वारा अडंगा लगाने, एक अन्य फरियादी ने प्लैट का पजेशन नहीं देने, फ्लैट पर भाड़ेदार का अवैध रूप से कब्जा करने तथा प्रताड़ित करने, सीएसआर के अंतर्गत समझौते के बावजूद कंपनी द्वारा कार्य नहीं करने संबंधी मामले फरियादियों ने रखा। ऑल इंडिया चेस फेडरेशन के प्रतिनिधि ने 36वें नेशनल अंडर-9 बालक एवं बालिका चेस चैम्पियनशीप में जिला प्रशासन की ओर से आवश्यक सहयोग प्रदान करने का आग्रह किया। 

जिला दण्डाधिकारी-सह- उपायुक्त द्वारा सभी फरियादियों को आश्वस्त किया गया कि उनके आवेदन पर समयबद्ध कार्रवाई की जाएगी, कतिपय मामलों में उन्होने मौके पर ही संबंधित विभागीय पदाधिकारी से संपर्क कर तत्काल निष्पादन के निर्देश दिए। जनसमस्याओं से संबंधी अन्य समस्यायें भी फरियादियों ने रखी जिसपर यथोचित एवं समयबद्ध कार्रवाई को लेकर आश्वस्त किया गया।    

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top