भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी रामगढ,Communist Party of India Ramgarh

0

 धर्म के नाम पर नफरत की राजनीति नहीं चलेगी, भुवनेश्वर,
  बाप को हराए थे ,बेटा को भी हराएंगे,  
महेंद्र पाठक।
 हजारीबाग के दो बार सांसद रहने के बावजूद पहचानती तक नहीं है जनता,  
 
 किसान मजदूर विरोधी है भारतीय जनता पार्टी, डॉ बी एन ओहदार।

 हजारीबाग लोकसभा चुनाव लडेगी भाकपा । 

 हजारीबाग में 7 नवंबर को होगी विशाल परिवर्तन रैली।
 
26,27,28 नवंबर को रांची के राज भवन के समक्ष महापड़ाव ।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी रामगढ़ कि बैठक मंजूर भवन में डॉ बी एन ओहदार की अध्यक्षता में हुई बैठक में मुख्य रूप से पूर्व सांसद भुवनेश्वर प्रसाद मेहता,भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव महेंद्र पाठक , रामगढ़ जिला सचिव विष्णु कुमार उपस्थित थे।
लोगों को संबोधित करते हुए हजारीबाग के पूर्व सांसद भुनेश्वर प्रसाद मेहता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नाकामी से आम जनता त्रस्त है । आम जनता को धोखा देने के काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है । अच्छे दिन के नाम पर बुरे दिन लोगों को सौंप दिए। आम जनता ठगे महसूस कर रहे हैं। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव महेंद्र पाठक ने कहा कि पूरे देश में परिवर्तन की लहर चल रही है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद से हजारीबाग की जनता उब चुकी है। हजारीबाग में विस्थापन लोग झेल रहे हैं ।अडानी से लेकर कई कॉरपोरेट घराने हजारीबाग में दस्तक दे चुके हैं। लेकिन किसानों का अधिकार मिले, आम जनता का अधिकार मिले, उसे पर सांसद चुप्पी साधे हुए हैं। हजारीबाग के लोग परिवर्तन चाह रहे हैं । भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दो बार हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी को हराया है। इस बार हजारीबाग लोकसभा से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने बाप को हराया है बेटा को भी हराएंगे और भाकपा के उम्मीदवार की जीत होगी । नेताओं ने कहा कि 7 नवंबर को नवंबर क्रांति दिवस की अवसर पर हजारीबाग में बड़ी रैली की जाएगी । भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी किसने मजदूर दबे-कुचले लोगों के आवाज बनकर लगातार लड़ती रही है। जनता के जन सवालों को लेकर लगातार लड़ती रही है। आने वाले दिन में भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए एक एक कार्यकर्ता मैदान में डटेंगे। 7 नवंबर के बाद सभी प्रखंडों में जीबी बैठक, बुथ कमेटी का निर्माण, बुथ कमेटी की बैठक कर चुनाव की तैयारी में लोग लगेंगे। बैठक में, मेवा लाल प्रसाद, राज्य
परिषद सदस्य घनेनाथ चौधरी ,नेमन यादव, अली जान अनसारी,बिनोद ठाकुर ,साबीर अनसारी , कयूम मलिक ,किशोरी गुप्ता, लुमनाथ महतो, नारायण प्रजापति, तुलसी करमाली ,मनोज पहान राजकिशोर बेदिया, विजय मिश्रा गीता देवी ,संतोष कुमार, दशमी देवी ,जगदीश प्रसाद, नंदन महली ,दुखन महतो, पोचाई प्रसाद ,श्यामलाल महतो ,दशरथ, वासुदेव महतो, दशरथ साहू, लखन साहू ,सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top