Actress Tanisha Mukherjee - तनीषा मुखर्जी ने अपने दोस्तों के साथ केदारनाथ मंदिर में भगवान शिव का आशीर्वाद लिया

0

अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने पवित्र केदारनाथ मंदिर के दर्शन किए और इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कीं। इस यात्रा में तनीषा के साथ उसके कुछ करीबी दोस्त भी हैं और यह यकीनन वह इसके हर पल आनंद ले रही है। उनके इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में, यह देखा जा सकता है कि तनीषा ने एक सिंपल लाल एथनिक पोशाक पहनी हुई है और वह महादेव के निवास में बहुत खुश और मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा,

"हर हर महादेव! केदारनाथ! क्या इससे बड़ा कोई आह्वान हो सकता है, एक मजबूत खिंचाव, एक अधिक गहन अनुभूति... हर पल एक चमत्कार था।"

अभिनेत्री हमेशा से भगवान शिव की अनुयायी रही है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि इस विशेष आध्यात्मिक यात्रा के दौरान वह सातवें आसमान पर हैं। उसी के बारे में अपनी भावनाओं और खुशी के बारे में, अभिनेत्री ने कहा की,

"केदारनाथ की मेरी यात्रा पूरी तरह से अप्रत्याशित थी। मैं अप्रैल में ही जाना चाहती थी। हालाँकि, उस समय, मेरी कुछ अन्य प्रोजेक्ट भी थे और इसलिए मुझे काम के लिए कहीं और जाना पड़ा। मेरे दोस्तों ने मुझे बताया कि वे अक्टूबर में जा रहे थे लेकिन मैंने नहीं सोचा था कि मैं इसे इस महीने जा पाऊँगी। हालांकि, मैंने देखा कि ये जो तारीखें थी तब में फ्री थीं और मैंने यहां आने के लिए अपने टिकट बुक करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया। मेरा मानना है कि ये चीजें इसी तरह काम करती हैं, अचानक से संभव होना सुनिश्चित करता है कि ब्रह्मांड ऐसा करता है। हमने जो कुछ भी योजना बनाई थी वह उलटी हो गई और हम सही समय पर यहाँ पहुंच गए। इतना ही नहीं, यहां आने के बाद मुझे एक चमत्कार का भी अनुभव हुआ। इसलिए मैं वास्तव में मानती हूँ कि इस सब में कुछ और भी है, जिसे हम अभी तक परिभाषित नहीं कर पाए हैं। महादेव की शक्ति असीमित है और आप उस मंदिर के अंदर बेहद विनम्र महसूस करते हैं। आपको ये एहसास होता है कि महादेव की नज़र वहां के हर व्यक्ति पर लगातार है और यह अनुभव करने के लिए एक अद्भुत ऊर्जा है । यह आपकी सभी चिंताओं को दूर कर देता है और यह सुंदर है।"

खैर, उम्मीद है कि तनीषा अपनी केदारनाथ यात्रा का बेहतरीन तरीके से आनंद लेती रहेगी और वे अद्भुत तस्वीरें उनके सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहेगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top