2024 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी की बहुमत की सरकार बनाने का संकल्प लेना होगा - Babulal Marandi

0



राज्य सरकार पर जमकर बर्षे पूर्व मुख्यमंत्री 

ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ प्रखंड क्षेत्र के टीकर हाइस्कूल मैदान में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित संकल्प यात्रा में पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी सामिल हुए। सांसद संजय सेठ, प्रभारी विनोद सिंह,भाजपा नेता विनोद राय व मंडल अध्यक्षों ने तरवाल, बुके व माला पहनाकर श्री मरांडी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया । वहीं नटराज कला केंद्र चोगा के पाईका नृत्य प्रस्तुत कर मुख्य अतिथि का स्वागत किया गया। संकल्प रैली में उपस्थित हजारों समर्थकों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि बाबूलाल मरांडी ने जहां केन्द्र सरकार के  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जनहित में किए गए जन कल्याण कारी कार्यों का पिटारा खोले वहीं हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली झारखंड सरकार को लुट खसोट की सरकार करार दिया। 

श्री मरांडी ने जन सैलाव को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में   हमारी सरकार को सबों ने देखा है,बताने की जरूरत नहीं है । केंद्र में माननीय नरेंद्र मोदी जी ने अपने सभी चुनावी वादों को पूरा कर  देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। मोदी जी ने भारत को अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई। आर्थिक मंदी से गुजर रहा देश को आर्थिक रूप से मजबूत कर विदेशों को भी आश्चर्यचकित कर दिया। उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार घोटाले की सरकार है, जिसका मुख्य सचिव, उपायुक्त सहित कई सलाखों के पीछे है। ईडी की समन जारी होते ही  हेमंत सोरेन अपने जेल जाने का बात खुद करने लगे हैं। ईडी से भागने वाले  बालू और खनिज संपदाओं को चोरी करने वाले राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेने का समय आ गया है।  

उन्होंने धन जन योजना, आयुष्मान भारत, महिला आरक्षण, मुफ्त गैस कनेक्शन आदि के संबंध में भी लोगों को याद दिलाते हुए 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में  फीर से बहुमत की सरकार बनाने की अपील किया।  श्री मरांडी ने संथाली में भी संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही एकलौता पाटी है जो एक आदिवासी को राष्ट्रपति बनाने का काम किया है। उन्होंने  पत्रकारों को बताया कि जातीय गनना कराकर विपक्ष क्या दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब लालू तेजस्वी को  और शीबु सोरेन हेमंत सोरेन को ही मुख्यमंत्री बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक पाटी है जो एक कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री,मंत्री बन सकता है। वहीं  सांसद  संजय सेठ ने कहा कि बालू व कोयला खाने वाले भ्रष्ट राज्य सरकार का जाना तय है।

 उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गांवों और गरीबों का विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि चांडिल डैम में भ्रष्टाचार का सीबीआई जांच कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि झारखंड में सड़क बनते ही गढ्ढा बन रहा है। उन्होंने कहा कि कमीशन खोरी चरम पर है। भ्रष्ट पदाधिकारियों पर मामला दर्ज कराने का काम किया जाएगा । मौके पर  जिला अध्यक्ष बिजय महतो,   भाजपा नेता विनोद राय, अमर नाथ चौधरी,ठाकुर दास महतो, भूषण चन्द्र मुर्मू, मनोरंजन महतो,  विश्वनाथ उरांव, मनोहर दास , अनिल सिंह, राजेन्द्र सिंह मुण्डा सहित हजारों भाजपा समर्थक व नेता उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top