टेल्को थाना क्षेत्र में मारपीट के मामले में भाजपा नेता शैलेश समेत तीन लोग बरी ,Three people including BJP leader Shailesh acquitted in the case of assault in Telco police station area

0

जमशेदपुर : टेल्को थाना क्षेत्र के साहिल दत्ता के खिलाफ 2013 में दर्ज एक शिकायत के बाद आलोक ओझा की अदालत ने भाजपा नेता शैलेश करुआ, अभिषेक सिंह, विवेक शर्मा और सौरव तिवारी को बरी कर दिया। साहिल दत्ता ने मारपीट  का आरोप लगाया था, जिसमें ये चार लोग शामिल थे.

यह मामला दिन-ब-दिन आगे बढ़ता जा रहा था और अभियोजन पक्ष की ओर से वकील आर.एन.दास और दिनेश कुमार ने मामले की गहन जांच की थी और बरी करने की मांग की थी।

इसके के बाद टेल्को सेक्टर में सियासी माहौल गरमा गया था और अब इस फैसले के बाद साहिल दत्ता और बीजेपी नेता शैलेश करुआ के बीच सियासी हालात भी सुधरने की उम्मीद है.

मामले की जांच के दौरान, अधिकारियों ने सबूतों की जांच करने के बाद निष्कर्ष निकाला कि साहिल दत्ता द्वारा दायर की गई शिकायत में किसी भी प्रकार की कोई मनगढ़ंत बात नहीं थी और इसलिए उन्हें बरी कर दिया गया।

परिणामस्वरूप, भाजपा नेता शैलेश और तीन अन्य को अदालत ने बरी कर दिया है और यह निर्णय स्थानीय समाचार स्रोतों में चर्चा का विषय बन गया है।


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top