गोला मंडल की बूथ सशक्तिकरण कार्यशाला 30 सितंबर को होगी , Gola Mandal's booth empowerment workshop will be held on 30th September

0


झारखंड, गोला: झारखंड भाजपा के प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार गोला मंडल के मंडल अध्यक्ष श्री बब्लू साव के नेतृत्व में एक महत्वपूर्ण कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यशाला के माध्यम से गोला मंडल के सभी बूथ अध्यक्ष अपने बूथ को मजबूत करने का काम शुरू करेंगे.

दिनांक और समय : 30 सितंबर, 2023, सुबह 11 बजे
स्थान: स्वर्ण बनिक धर्मशाला चौक, गोला

इस कार्यशाला में सभी बूथ अध्यक्षों से अपील है कि वे अपने आधार कार्ड के साथ इस कार्यशाला में भाग लें. इस कार्यशाला का आयोजन गोला मंडल के पदाधिकारियों सहित शक्ति केंद्र के संयोजक सह संयोजक, मंच मोर्चा के अध्यक्ष, सांसद प्रतिनिधि एवं अन्य प्रमुख व्यक्तियों द्वारा किया जा रहा है.

सभी बूथ अध्यक्षों के लिए राष्ट्रीय कार्यालय दिल्ली से फॉर्म आ गया है, जिसे सत्यापित करना अनिवार्य है. इस कार्यशाला में मुख्य रूप से बूथ शक्तिकरण के गोला मंडल प्रभारी डॉ. संजय सिंह, गोला मंडल पालक चंद्र शेखर चौधरी और गोला मंडल प्रभारी राजू चतुर्वेदी शामिल होंगे।

इस उपायुक्त कार्यशाला के माध्यम से गोला मंडल अपने बूथों को मजबूत करने और भाजपा के उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। हम सभी राष्ट्रीय कार्यकर्ताओं को इस महत्वपूर्ण कार्यशाला में भाग लेने के लिए सादर आमंत्रित करते हैं।


Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top