पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाया गया शराबी व अड्डेबाजी के खिलाफ अभियान , Campaign against drunkards and gambling was launched on the instructions of Superintendent of Police

0

ईचागढ़ - सरायकेला खरसावां जिला के पुलिस अधीक्षक डाक्टर बिमल कुमार के निर्देश पर शुक्रवार को ईचागढ़ थाना क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय टीकर के आस पास ,मिलन चौक, जारगोडीह चौक आदि जगहों पर शाराबी व अड्डेबाजी करने के खिलाफ अभियान चलाया गया। कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय टीकर के पास मैदान, झाड़ी व आसपास के होटलों में अड्डाबाजी के खिलाफ अभियान चलाकर अड्डा बाजी करने वालों को ईचागढ़ पुलिस द्वारा खदेड़ा गया। वहीं होटलों में शराब पीने से मना करने एवं अनावश्यक अड्डा बाजी नहीं करने का निर्देश भी होटल संचालकों को थाना प्रभारी गौरव मिश्रा द्वारा दिया गया। 

वहीं मिलन चौक के सरकारी शराब दुकान के आस पास शराब पीने को लेकर अड्डा बाजी करने वालों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। वहीं थाना प्रभारी गौरव मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अड्डा बाजी व शराबियों के खिलाफ अभियान चलाया गया एवं होटल ढाबों में अनावश्यक अड्डा बाजी नहीं करने व होटलों में शराब पीने के खिलाफ चेतावनी दिया गया। उन्होंने कहा कि अड्डेबाजी व शराब के खिलाफ लगातार छापामारी अभियान जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि नशे के हालत में ही गलत कार्य को अंजाम दिया जाता है। उन्होंने कहा कि होटलों में शराब पिलाने वाले संचालकों के खिलाफ कार्रवाई किया जाएगा एवं शराबियों को भी जेल भेज जाएगा।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top