भाजपा का मंडल स्तरीय बैठक सम्पन्न , BJP's divisional level meeting concluded

0

ईचागढ़ - सरायकेला- खरसावां जिला के ईचागढ़ मण्डल के डुमटांड में भाजपा कार्यकर्ताओं का मंडल स्तरीय बैठक की गई। बैठक में मंडल इकाई का पुनर्गठन कार्य एवं केंद्र सरकार की योजनाएं घर-घर तक पहुँचाने को लेकर विचार विमर्श किया गया । बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष फटीक चन्द्र गौराई द्वारा की गई । प्रवासी प्रभारी के रूप में विश्वनाथ उराँव व मुख्य अतिथि के रूप में ईचागढ़ विधानसभा के भाजपा नेता एवं युवा मोर्चा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य विनोद राय उपस्थित हुए।


वहीं भाजपा नेता विनोद राय ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से मण्डल कमेटी का विस्तार करने के उद्देश्य से की गई । मंडल के सक्रिय कार्यकर्ताओं को जल्द ही नई जिम्मेदारी सौंपी जाएगी और वैसे कार्यकर्ता जो निष्क्रिय है उनसे संपर्क साधा जाएगा । साथ ही साथ मण्डल के अंतर्गत आने वाले हरेक बूथ का समीक्षा किया जाएगा और बूथ अध्यक्ष और बूथ संयोजकों के माध्यम से सभी घरों में मोदी जी के जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाया जाएगा । पूरा देश मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते देखना चाह रहा है और उसके लिए सभी कार्यकर्ता अभी से पूरे जोर-शोर से लगे हुए हैं ।
मौके पर प्रभात दास , नकुल घोष , राजेन सिंह मुंडा , विकास दास ,अनिल सिंहा ,सुभाष महतो , मनोहर दास सहित ईचागढ़ मंडल के सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

--ADVERTISEMENT--

--ADVERTISEMENT--

NewsLite - Magazine & News Blogger Template

 --ADVERTISEMENT--

To Top